tyuytu

Ms Dhoni: दोस्तों आईपीएल का आगाज हो चूका है और 5 दिन भी बीत चुके है 6 से 7 मैच भी अभी तक हो चूका है. और हरेक मैच रोमांचक भरा देखने को मिल रहा है. 3 अप्रैल सोमवार को चेन्नई और लखनऊ के बीच में शानदार मुकाबला था. जिसमें चेन्नई की टीम ने जीत हाशिल की.

image 16

दोस्तों इस मैच के बाद से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है दरअसल वह तस्वीर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर की है और उस तस्वीर में गौतम गंभीर काफी उदास और सुना-सुना नज़र आ रहे है चलिए जानते है क्या है पूरा मामला.

मार्कवुड के ओवर की है यह मामला

दोस्तों दरअसल यह मामला है आखिरी ओवर की जब मार्क वुड गेंदबाजी कर रहे थे आपको बता दे की वुड ने अपने पहले बॉल पर रविन्द्र जडेजा को रवि विश्नोई के हाथों कैच करवा कर पवेलियन भेज दिया था. उस समय तक टीम का स्कोर था 203 रनों पर 6 विकेट वहीँ जडेजा 50 की स्ट्राइक रेट से 6 बॉल पर 3 रन मारे थे.

वहीँ दोस्तों जडेजा के आउट होते ही मैदान पर आये चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिसने आखिरी ओवर के 2 बॉल पर मार्क वुड को 2 छक्का लगाये पहला छक्का धोनी ने ऑफ में लगाया और दूसरा छक्का सर के ऊपर से लेकिन तीसरा छक्का धोनी मारना चाहे लेकिन इस बार वो असफल रहे.

19वां ओवर में धोनी के शॉट से निराश हुए थे गौतम गंभीर?

19वां ओवर के तीसरा गेंद पर धोनी ने एक शानदार शॉट खेला गेंद तो बहुत उंचा गई लेकिन गेंद में लम्बाई नहीं थी. और यह गेंद सीधे रवि बिश्नोई के हाथों में जाकर गिरी इसी समय कैमरा लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर के चेहरे पर भी गई थी. उस समय गौतम गंभीर काफी निराश दिख रहे थे.

अब फैन्स ऐसा कह रहे है की गौतम गंभीर धोनी के छक्के के कारण निराश दिख रहे थे. एक यूजर ने लिखा कब तक ऐसे जलोगे भाई वहीँ दूसरा यूजर ने लिखा की यह माही का पॉवर का और ये यूजर ने लिखा की शेर अभी भी जिंदा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...