tyuhrt

पहले मैच हारने के बाद धोनी की सेना यानी की चेन्नई सुपरकिंग उतरी मैदान में लीग का पहला मैच चेन्नई गुजरात से हार गई थी लेकिन वहीँ दूसरा मैच लखनऊ से जीतकर शानदार वापसी की है. लेकिन यह मैच जितने के बाद भी धोनी के चेहरे पर मुस्कान देखने को नहीं मिला है.

image 14

वहीँ दोस्तों चेन्नई के जीत के हीरो रहे मोईन अली जिन्होंने चार विकेट हाशिल करके मैच को पूरा csk के तरफ मोड दिया. भले ही दोस्तों चेन्नई यह मैच जीत है लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों से महेंद्र सिंह धोनी काफी नराज़ दिखे चलिए जानते है उसको लेकर धोनी ने क्या कहा….

image 15

दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी ने साफ़-साफ़ कहा है की मैं टीम को सिर्फ दो बार वार्निंग दूंगा अगर उसके बाद भी टीम ने अपनी गलती नहीं सुधारी तो मैं खुद टीम को छोड़ दूंगा दरअसल यह बात धोनी ने इसीलिए कहा क्यूंकि उनके टीम के गेंदबाज़ अधिक नो बॉल और वाइड बॉल फेकते है जिससे वो काफी नराज़ थे.

धोनी का कहना है की हमें तेज गेंदबाज़ के रूप में काफी सुधार करने की जरूरत है और उन्होंने ये भी कहा है की इससे फर्क नहीं पड़ता है की ओपोजीत टीम के खिलाड़ी क्या कर रहे है कैसे बोलिंग कर रहे है. आपको प्रस्थिति के हिसाब से गेंदबाजी करनी होगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...