r5ytryh

आईपीएल दुनिया के सबसे आमिर लीग है और सबसे लोकप्रिय लीग है इसका आगाज 2023 में एक बार फिर से हो चूका है. आपको बता दूँ की पांच मुकाबला खत्म हो चूका है और पांचवा मुकाबला मुंबई और बैंगलोर के बिच था. जिसमें मुंबई को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है.

जी हां दोस्तों आपको बता दूँ की 11वां बार मुंबई अपनी शुरूआती मुकाबला में हार गई. वहीँ इस हार के कारण मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्लेबाजों को बताया है आपको बता दूँ की शुरूआती के छ ओवर में ही मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज़ सबका अंत हो गया फिर मुश्किल से 172 रनों का स्कोर मुबई खड़ा कर पाई.

वहीँ दोस्तों इस 172 रन के स्कोर को विराट और फाफ डू प्लेसिस की जोड़ी ने कुछ ही ओवर में हाशिल कर लिया आपको बता दूँ की 8 विकेट रहते ही 16 ओवर तीन गेंद में RCB यह मैच जीत गई. लेकिन दोस्तों पुरे मैच में देखने लायक थी विराट कोहली की बलेबाज़ी.

विराट कोहली ने 49 बॉल में शानदार 82 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 5 शानदार छक्के शामिल थे. दोस्तों विराट कोहली ने किसी भी बॉलर को नहीं बक्सा इंग्लैंड के खतरनाक बॉलर और बुम्रह के रिलेस्मेंट माने जाने वाले जोफ्रा आर्चर को तो कोहली ने क्रिच से आगे निकलकर मारा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...