ytyhrth

दुनिया की सबसे लोकप्रिय लीग में से एक लीग आईपीएल है और यह लीग दुनिया के सबसे आमिर टी ट्वेंटी लीग है यही वजह है की इसको सिर्फ भारत ही नहीं पुरे दुनिया के लोग पसंद करते है और इसका आगाज 31 मार्च शुक्रवार 2023 से होने जा रहा है.

image 803

आपको बता दूँ की पहला मैच हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम जो की पिछले साल की विनर टीम थी उसके साथ और महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई के बिच होने वाली है. लेकिन ये मैच से पहले एक बहुत बड़ा अपडेट निकलकर सामने आया है.

बदल गए हैदराबाद के कप्तान

दोस्तों खबर यह है की सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान को बदल दिया गया अहि आपको बता दूँ की भारत के शनदार बॉलर और स्विमिंग का राजकुमार कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार शुरूआती के कुछ मैचों में टीम के कप्तान होंगे. आपको बता दूँ की हैदराबाद के परमानेंट कप्तान एडेन मार्कराम अभी नहीं खेलेंगे.

image 804

वहीँ अगर हम कल के मैचों के बारे में बात करें तो कल यानी की 31 मार्च 2023 दिन शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात को चेन्नई के बिच लीग का पहला मैच खेला जाएगा. दोस्तों आपको बता दूँ की यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...