yujyij

दोस्तों जब-जब बिहार की राजनीती की बात आती है तो एक शख्स का जरूर नाम सामने आएगा जी हाँ दोस्तों लालू प्रसाद यादव सिर्फ बिहार ही नहीं पुरे भारत वर्ष की राजनीती के दुनिया में लालू प्रसाद यादव की अपनी एक अलग पहचान है. लेकिन समय के साथ सब कुछ खत्म हो जाता है और दोस्तों एक समय में अपने भाषण से लाखों जनता का दिल जीत लेने वाली लालू प्रसाद यादव आज अपने खराब स्वस्थ के कारण जूझ रहे है.

image 795
Image Credit- Instagram

वहीँ दोस्तों अगर हम वर्तमान परस्थिति के बारे में बात करें तो अभी लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक खुशखबरी आई है जी हां दोस्तों आपको बात दूँ की उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव् की बेटी हुई है जिसका बधाई पूरा बिहार सहित देश भर के लोगों ने दिया.

image 796
Image Credit- Instagram

वहीँ उस मौके पर नन्ही परी के दादा लालू प्रसाद यादव और दादी राबड़ी देवी भी अपनी प्यारी पोती को आशीर्वाद देने पंहुची. वहीँ से एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिस विडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता अहि की लालू यादव अपने पोती को गोद में रख कर प्यार करते हुए नज़र आ रहे है.

image 797
Image Credit- Instagram

वहीँ दोस्तों बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया और उस पर उन्होंने लिखा है की…

image 798
Image Credit- Instagram

प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूँ।

तेजस्वी प्रसाद यादव , उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार
image 799
Image Credit- Instagram

वहीँ तेजस्वी यादव ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा की बच्ची के दादा मतलब लालू प्रसाद यादव बच्ची के लिए मतलब अपने पोती के लिए उन्होंने खुद नाम का चयन किया है.

image 802
Image Credit- Instagram

और उन्होंने नाम रखा है कात्यायनी दोस्तों बहुत दिनों बाद लालू यादव के चेहरे पर ख़ुशी देखने को मिली थी. इनसे पहले उनके जीवन में काफी संकट आया जैसे कोर्ट कचहरी शारीरिक बीमारी आपको बता दूँ की उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने किडनी दिया था.

uyjh6tuj
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...