gery

IPS Sachin Atulkar: दोस्तों आप अपने जीवन कई आईपीएस और आईएएस अधिकारी से मिले होंगे नहीं तो पढ़े होंगे उनके बारे में जाने होंगे. लेकिन आज के इस खबर में हम आपको जिस आईपीएस अधिकारी के बारे में आपको बताने वाले है उनका नाम सुनकर अपराधी कांपने लगता है नाम है सचिन अतुलकर चलिए जानते है इनके बारे में….

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 763
Image Credit – Instagram

दोस्तों आपको बता दूँ की इनका घर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में है. और ये [पहली बार भोपाल के ही ACP के पद पर नियुक्त किये गए थे. और आपको बता दूँ की सचिन अतुलकर भारत के सबसे कम उम्र के dig भी है वो मात्र 23 साल की उम्र में ही dig बन गए थे.

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

image 764
Image Credit – Instagram

दोस्तों आसान बात नहीं होता महज 23 साल की उम्र में देश की सबसे कठिन परीक्षा यूपीएससी में सफलता हाशिल कर लेना दोस्तों सचिन अतुलकर का कॉलेज का पढाई जैसे ही कम्प्लीट हुआ वैसे ही उसके कुछ दिनों के बाद उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा भी पास कर नया इतिहास रच दिया.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 765
Image Credit – Instagram

दोस्तों सचिन अतुलकर के बॉडी फिटनेस देखकर आप भी चौक जायेंगे जी हाँ दोस्तों उनके बॉडी फिटनेस के आगे बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी फेल है. बताया जाता अहि की उनके बॉडी फिटनेस को देखकर बड़े-बड़े अपराधी कापते है वहीँ उनके बॉडी फिटनेस के मलिए उन्हें दो बार बिग बॉस से भी ऑफर आ चूका है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 766
Image Credit – Instagram

अपने गाँव के पहले आईपीएस अधिकारी है सचिन अतुलकर

image 767
Image Credit – Instagram

सचिन अतुलकर अपराधी को देखना नहीं चाहते अहि इनके नाम से अच्छे-अच्छे अपराधी कांपते है.

image 768
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...