tjujy

दोस्तों आज के इस खबर में हम आपको टीवी शो के दुनिया के मशहूर हिरोइन और पोपुलर चेहरे के पढाई की योग्यता के बारे में बात करेंगे जिसमें ऐसा-ऐसा भी नाम शामिल है जिनके चाहने वाले लाखों में है चलिए शुरू करते है..

image 656
Image Credit – Instagram

दोस्तों सबसे पहले बॉलीवुड के मशहूर परिवार में से एक परिवार कपूर परिवार की बहुत यानी की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जी हाँ दोस्तों रणवीर कपूर Ranveer Kapoor) की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की योग्यता के बारे में जानते है आपको बता दूँ की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पढने में एवरेज स्टूडेंट थी और उन्हें मैट्रिक में सिर्फ 71 प्रतिशत मार्क्स मिले है.

image 657
Image Credit – Instagram

दोस्तों एक चेहरा बॉलीवुड में काफी छाया रहता है अपने बोल्डनेस अवतार को लेकर जी हाँ हम बात कर रहे है जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बारे में दोस्तों जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना बोल्ड लुक दिखाकर लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है. वहीँ इनकी पढाई-लिखाई की योग्यता के बारे में बात करें तो दोस्तों जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पढने में भी काफी तेज तरार थी उन्हें मैट्रिक में 84%तो इंटर में 86% मार्क्स मिले है.

image 658
Image Credit – Instagram

दोस्तों अंत में बात कर लेते है खेल के दुनिया के राजा कहे जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बारे में अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बेहद खुबसूरत हिरोइन भी है और वो बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी है. वहीँ उनके पढाई-लिखाई के बारे में बात करें तो उन्हें मैट्रिक में 93% और 12वीं में 89% अंक मिले है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...