uyk8uk

दोस्तों इस दुनिया में अगर सबसे पवित्र रिश्ता है तो कोई वह है माँ और बच्चे की. जी हाँ दोस्तों कोई भी माँ अपने बच्चे के लिए दुनिया की कोई भी ख़ुशी को त्याग सकती है. लेकिन अपने बच्चे पर कोई आंच नहीं आने देगी. आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले है एक फौजी माँ के बारे में….

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

image 561

दोस्तों देश की सेवा से बड़ा कोई सेव नहीं होता पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक माँ अपने 9 महीने एक बेटी को घर पर छोड़कर जा रही है देश की सेवा करने और अपनी नौकरी करने दरअसल जाते वक़्त रेलवे स्टेशन पर अपनी बेटी से जुदा होने पर फुट-फुटकर रोने लगती है माँ.

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

image 562

दोस्तों यह विडियो काफी भावुक करने वाली है. विडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है की एक बीएसएफ की महिला फौजी अपने ड्यूटी करने जा रही है और स्टेशन पर उनके परिवार वाले उन्हें छोड़ने आये है. उस वक़्त उनकी बेटी भी उनके साथ थी लेकिन जैसे ही वो जा रही है बेटी के तरफ देखती है उन्हें रोना आ जाता है.

Also read: UPSC Result 2023: बिहार के लाल का कमाल भले लाख आया बाधा नहीं छोड़ा पढ़ाई पिता का हुआ निधन, डटे रहे अब बनेंगे अधिकारी!

दोस्तों इस विडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है वहीँ इस महिला फौजी को लोग तारीफ़ कर रहे है लोग लिख रहे है की गर्व है हमें ऐसे बेटी पर जो की देश की रक्षा के लिए अपनी 9 महीने के बेटी से भी दूर हो रही है ऐसी बेटी को हमें सलाम है.

image 563

9 महीने की बेटी को छोड़ गई देश की सेवा करने

image 564

स्टेशन पर बेटी से बिछड़ने के बाद फुट-फुटकर रोने लगी महिला फौजी

image 565

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...