uh6yh5t

IND vs AUS 3rd ODI: दोस्तों इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैचों की सीरिज खेल रही है और यह श्रृंखला 1-1 से बराबर हो चुकी है. सीरिज का पहला मैच भारत बहुत मुश्किल से जीत पायी वहीँ दूसरा मैच में टीम इंडिया को बहुत बुरी तरीके से हार का सामना करना पड़ा |

image 538

लेकिन दोस्तों दोनों टीम सीरिज जितने के ख्याल से तीसरा मैच खेलने उतरी चेन्नई के मैदान में दोस्तों पहले आप इस मैच की कुछ समरी जान लीजिये भारत टॉस हार गई और ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. और मैदान में ऑस्ट्रेलिया के तरफ से दो धाकड़ बल्लेबाज़ आये.

दोस्तों अभी तक के रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया 269 रन बनाये लेकिन इस मैच में काफी ट्विस्ट देखने को मिला जी हना दोस्तों एक ट्विस्ट इस मैच में ये भी देखने को मिला की मैच के बिच में ही मैदान में कुत्ता आ गया. और सबको चौका दिया वहीँ गार्ड को भी पसीना छोड़ा दिया.

दोस्तों जिस समय मैदान में कुत्ता आया उस समय भारत गेंदबाज़ी कर रही थी और गेंद कुलदीप यादव के हाथों में थी कुत्ता के पीछे सुरक्षाकर्मी दौड़ रहे थे लेकिन कुत्ता रुकने का नाम नहीं ले रहा था. इतना ही नहीं उस समय खिलाड़ी सब भी थोड़े समय के लिए डर गए अब यह विडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...