दोस्तों भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है आपको बता दूँ की खेसारी लाल यादव के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए खुद क घर नहीं था खाने के लिए दो वक़्त की रोटी नहीं था.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 470
Image Credit – Instagram

उसी दौरान खेसारी लाल यादव अपने पिता मंगरू यादव के साथ सड़क किनारे कित्ती चोखा बेचते थे और उनके पास एक गाय भी जिस गाय का वो दूध भी बेचते थे. दोस्तों ये सारी बातें खेसारी लाल यादव ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया है.

image 471
Image Credit – Instagram

आपको बता दूँ की खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिले के रहने वाले है एक समय में वो घर-हर जाकर गाना गात थे. और वो कहीं-कहीं स्टेज प्रोग्राम करते थे दोस्तों आपको बता दूँ की एक स्टेज प्रोग्राम के उन्हें सिर्फ 100 से 200 रुपया ही मिलता था.

image 469
Image Credit – Instagram

लेकिन वहीँ आज खेसारी लाल यादव को एक स्टेज प्रोग्राम की लाखों की फ़ीस होती है दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा खेसारी लाल यादव का एक निजी जीवन भी है . जिन्हें वो बहुत अच्छे तरीके से जीते है आपको बता दूँ की वो शादीशुदा है और उनकी शादी साल 2006 में चंदा देवी के साथ हुआ है. और उनके दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी बेटा का नाम रिषभ यादव और बेटी का नाम कृति यादव है.

image 472
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...