juyjk

दोस्तों इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच खेल रही है जिसमे दोनों टीम एक-एक मैच जीत चुकी है. और दूसरा मैच भारत बेहद शर्मनाक तरीका से हारा है उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपना मुंह खोले है आपको बता दूँ की आगामी मैचों में भी सूर्यकुमार यादव को वनडे मैच में खेलने का मौका नहीं मिलेगा.

इसलिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों ही मुकाबले में अभी तक खाता भी नहीं खोल पाया है यह खिलाड़ी इन दोनों मैचों में आस्ट्रेलिया के खतरनाक बॉलर मिचेल स्टार्क ने उन्हें शून्य पर आउट कर दिया है सूर्यकुमार यादव के पिछले 16 वनडे पारियों में उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी नहीं निकला है.

इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 34 रन का ही है सूर्यकुमार यादव के इस खराब फर्म के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने को टीम में वापसी करने के लिए सोची हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी वही टीम इंडिया के पूरी टीम 26 ओवर में 117 रनों पर ही ऑल आउट हो गया.

उसमें भारतीय टीम से स्वार्धीक रन विराट कोहली ने ही मात्र 31 रन बनाए हैं और वही आस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे अधिक मीशेल स्टार्क 5 विकेट चटकाए एवं इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनिंग करने मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड ने मात्र 11ही ओवरों में बिना विकेट खोए हुए जीत लिए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन मिचेल मार्स ने बनाएं उन्होंने 36 गेंदों पर नाबाद 66 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलवाई.

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे सीरीज मैच जीतने के लिए बहुत सारे तैयारी कर रही हैं और सूर्यकुमार यादव की जगह एक नए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लाएंगे और वह मैच जीत कर रहेंगे और टीम वनडे सीरीज की कप जीतेंगे इस मैच में भारत ने खूब तैयारी कर रही है जीतने के लिए क्योंकि यह मैच वनडे सीरीज का लास्ट मैच है यह मैच जो जीतेगा वही वनडे सीरीज की कप जीतेगा.