rtrg

दोस्तों एक कहावत है जो हमें भेजा है वही हमें निवाला भी देगा लेकिन इसके पीछे आपकी मेहनत भी अहम रोल निभाती है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक बूढी दादी माँ के बारे में जो अपना गुजारा बसारा करने के लिए अमरुद बेचती है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 455

और उससे जो पैसा होता है उससे वो दो वक़्त की रोटी खा पाती है. दोस्तों एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक बूढी महिला सड़क किनारे विडियो निचे जमीन पर बोरा बिछाकर उस पर कुछ अमरुद लिए बैठी है और वो अमरुद बेचती नज़र आ रही है.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 456

लेकिन खास बात यह है की अमरुद बेचते समय एक एक दिन उसके पास एक शख्स पंहुचता है और वो उस दादी को ऐसे मदद क्र देती है. जिसे जान आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. दरअसल उस शख्स ने सबसे पहले बूढी महिला से अमरुद की कीमत पूछा.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 457

महिला ने बताई एक किलो अमरुद की कीमत 20 रुपया तो उसके बाद शख्स ने पूछा बोरा पर रखे पूरा अमरुद कितना में दोगी तो बूढी महिला ने जवाब दी 50 रुपया. उसके बाद शख्स ने अपने जेब से 100 रुपया निकालकर उस महिला को दिया उसके बाद बूढी औरत काफी इमोशनल हो गई.और भावुक होकर उस शख्स को शुक्रिया कहा.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...