trytgr

दोस्तों आज के समय में पवन सिंह किसी परिचय का मोहताज नहीं है पवन सिंह भोजपुरी के दुनिया में वो मुकाम हाशिल कर चुके है जो हर कोई करना चाहता है. आपको बता दूँ की पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत दिनों से काम करते है और आज उनकी गिनती वरिष्ठ अभिनेताओं में होती है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 447
Image Credit – Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के बारे में जी हाँ दोस्तों एक समय में आपलोग इन जोड़ी अक कमाल जरूर देखे होंगे भोजपुरी इंडस्ट्री की शेरनी कहे जाने वाली अक्षरा सिंह का रिलेशनशिप अचानक पवन सिंह के साथ इतना खराब क्यूँ हो गया जो अब दोनों साथ में नज़र नहीं आते है.

image 448
Image Credit – Instagram

दोस्तों बहुत लोग तो समझ रहे थे की अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों पति-पत्नी है और दोनों एक दुसरे से शादी किये हुए है लेकिन आपको बता दूँ की अगर आप भी ऐसा सोच रहे है तो यह बिलकुल गलत है. दोनों ने शादी नहीं किया है बल्कि पवन सिंह खुद पहले से शादी-शुदा थे.

image 449
Image Credit – Instagram

दोस्तों अक्षरा सिंह और पवन सिंह की अलग होने की वजह बताया जा रहा है की जब पवन सिंह ज्योति सिंह के साथ अपने परिवारी की सहमती से शादी रचा लिए तब उसके ही कुछ दिनों अक्षरा सिंह पवन सिंह से अलग हो गए और उसके बाद से अभी तक दोनों एक मंच पर नहीं दिखे है.

image 450
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...