UJYUIJ

दोस्तों आज के समय में मनोज तिवारी किसी परिचय का मोहताज नहीं है मनोज तिवारी भोजपुरी के एक बड़े कलाकार के रूप में भी गिने जाते है और इन सभी के अलावा उनका एक और पहचान है वह है. राजनीती के दुनिया में जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की मनोज तिवारी भाजपा के सांसद भी है.

image 435
Image Credit – Instagram

दोस्तों वहीँ अगर हम मनोज तिवारी के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो मनोज तिवारी शादी शुदा शख्स है और वो एक नहीं बल्कि दो शादी किये है जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की मनोज तिवारी ने अपनी पहली शादी रानी से किया था जिनसे एक बेटी भी है जिसका नाम रीति है.

image 437
Image Credit – Instagram

और उसके कुछ ही दिनों के बाद मनोज तिवारी और उनके पत्नी रानी के बिच तालाक हो गया उसके बाद दोनों एक दुसरे से अलग हो गए. दोस्तों ऐसा बताया जाता है की फिर मनोज तिवारी के साथ ही उसके बेटी रीति रहने लगी और बाद में रीति के कहने पर ही मनोज तिवारी ने दूसरी शादी सुरभि तिवारी के साथ रचा लिए.

image 436
Image Credit – Instagram

आपको बता दूँ की इस बात का खुलासा तब हुआ जब मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने अपने बेटी का जन्म दिया उस मौके पर मनोज तिवारी ने खुद खुलासा किया की हमने दूसरी शादी सुरभि से की है. वहीँ आपको बता दूँ की मनोज तिवारी टिन बच्चे के पिता है तीनो बेटी ही है एक बेटी पहले वाली पत्नी से और दो बेटी सुरभि तिवारी से.

image 438
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...