ykyuk

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को आज से कुछ दिनों पहले कोई लोग नहीं जानता था आज दुनिया के सभी लोग खेसारी लाल यादव को जानते हैं खेसारी लाल यादव का बचपन बहुत ही गरीबी में बीता उनके पिता सड़क पर लिट्टी चोखा बेचा करते थे और खेसारी लाल भी अपने पिता के साथ लिट्टी चोखा बेचते थे.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 395
Image Credit- Instagarm

खेसारी लाल यादव के बारे में बताया जाता है की उनको बचपन से ही गाना गाने का शौक था और वह गांव मोहल्ले में जाकर गाना गाते थे एवं डांस भी अच्छा करते थे धीरे-धीरे फेमस होने लगा और कई लोगों के दिल में भी बस गए इन्होंने आज अपनी मेहनत के दम पर आज करोड़ों की संपत्ति की मालिक भी बन गए हैं.

image 396
Image Credit- Instagarm

भोजपुरी के जाने-माने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बहुत सारी फिल्में भी बनाई है और बहुत सारे भोजपुरी गाने भी गाए हैं जिससे इनको चाहने वाले लोगों को आज तक कमी ही नहीं रही यह बहुत सारे लोगों के दिलों पर भी राज करते हैं या एक से एक फिल्म में अच्छा से अच्छा कॉमेडी भी डालते हैं जिसे देखने में बहुत सारे लोगों को हंसी भी लगता है.

image 397
Image Credit- Instagarm

खेसारी लाल यादव जी का जन्म 15 मार्च 1986 को बिहार के सारण जिले के धनाडीह गांव में हुआ था इनके पिता का नाम मंगरू यादव है इनके बचपन का नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है इन्होंने अपनी शादी साल 2006 मे चंदा देवी से किया इनके दो बच्चे भी है एक बेटा है जिसका नाम ऋषभ यादव है और एक बेटी है जिसका नाम कृति यादव है.

image 398
Image Credit- Instagarm

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...