6y65y6

जी हां दोस्तों आपने भी कभी सुना ही होगा कि कोई भी बड़े काम करने के लिए अपने से बड़े के आशीर्वाद लेना बहुत जरूरी होता है ऐसा ही कुछ इस कहानी में आपको देखने को मिलेगा दरअसल, गुजरात के राजकोट से ही यह मामला सामने आया है राजकोट में स्थित भक्ति नगर पुलिस थाने में पिछले कई सालों से एक 89 वर्षीय बुजुर्ग महिला जिसका नाम वीनू बेन अढ़िया है जो थाने में रोज जाकर पुलिस कर्मियों से आइसक्रीम खाती थी और सभी पुलिसकर्मियों को आशीर्वाद देकर भी आती थी.

Also read: UPSC Result 2023: बिहार के लाल का कमाल भले लाख आया बाधा नहीं छोड़ा पढ़ाई पिता का हुआ निधन, डटे रहे अब बनेंगे अधिकारी!

image 339
Image Credit – Instagram

वीनू बेन अढ़िया को पुलिसकर्मियों लोग भी उसे कुर्सी पर बैठा कर अच्छे से रोज आइस्क्रीम भी खिलाती थी और वह वीनू बेन अढ़िया जी से आशीर्वाद भी लेते थे और वहां की सभी पुलिसकर्मियों माताजी को बड़े प्यार से उनकी मदद भी हर एक प्रकार से करते थे वीनू बेन के दो बेटे भी हैं.

Also read: जहाँ बच्चे बड़े-बड़े संसथान में रहकर पढ़ाई करने वाले नहीं पास कर पाए वहीँ कीर्ति ने सेल्फ स्टडी के दम पर पहले प्रयास में149वीं रैंक हाशिल की.

जिसमें बड़े बेटे की शादी भी हो चुकी हैं जिसका एक बेटा भी है जो कि बाहर रहता है वीनू बेन अढ़िया पुलिस स्टेशन जाकर अपने बेटे से कहते थे कि मेरे पोते से बात करा दो/ और वह रोज पुलिस स्टेशन जाती थी और पुलिस वाले उन्हें बड़े प्यार से कुर्सी पर बैठा कर रोज आइसक्रीम भी खिलाती थी और उससे आशीर्वाद भी लेती थी.

image 340
Image Credit – Instagram

वीनू बेन अढ़िया ने बता रही है कि वह करीब 3 साल पहले एक रिपोर्ट दर्ज करवाने भक्तिनगर पुलिस स्टेशन आई थी उस समय उसको मकान मालिक से कोई शिकायत थी उसी के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई थी और वह उस समय वह पुलिस स्टेशन के पिया आए विरल दान गढवी ने उसकी सारी समस्या सुनी और उनके मकान मालिक से भी बात की तथा मकान मालिक की नम्रता पूर्वक से मकान नहीं खाली कराने को भी कहा उसी दिन से वीनू बेन अढ़िया और पीआई गढवी ने मां और बेटे जैसा रिश्ता बन गए.

image 341
Image Credit – Instagram

और उसी दिन से वह रोज पुलिस स्टेशन जाकर और वहां उसको रोज पुलिस कर्मचारी ने अच्छे से बैठा कर आइसक्रीम भी खिलाते थे और वह सभी पुलिस कर्मचारी को आशीर्वाद देते थे यही वजह है कि वह सभी पुलिसकर्मियों को अपना परिवार भी मानते थे

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...