y5r65

दोस्तों किस्मत कब किसकी बदल जाए यह कोई नहीं जानता कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के लाल अमरजीत जैकर के साथ जी हाँ दोस्तों गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद के एक ट्वीट ने पूरी तरह बदल दिया अमरजीत जैकर का किस्मत चलिए जानते है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 335
Image Credit – Instagram

दोस्तों आपको बता दूँ की अमरजीत जैकर का घर बिहार के समस्तीपुर जिला स्थित पटोरी में है और अमरजीत जैकर बेहद साधारण परिवार से आते है. दोस्तों उनका घर फूस का है वहीँ अभी भी उनके घर लकड़ी पर खाना बनता है. लेकिन उनके गायिकी ने बड़े-बड़े स्टार को अपने ओर आकर्षित कर लिया है.

image 336
Image Credit – Instagram

दोस्तों एक समय ऐसा था जब अमरजीत जैकर गाना गाते थे तब उनके घर के लोग उनसे नाराज़ रहते थे और अमरजीत जैकर खुद बताते है की मेरा संगीत की क्षेत्र में जाना मेरे घर वाले को अच्छा नहीं लगता था मेरी माँ हमेशा मुझे इससे दुरी बनाकर रहने को बोलती थी और कहती थी कुछ काम करने के लिए जिससे पैसा हो.

image 337
Image Credit – Instagram

लेकिन अमरजीत जैकर ने गायिकी को ही अपना लक्ष्य बनाया और अमरजीत जैकर के बारे में बताया जाता है की एक समय में उन्हें इंडियन आइडल के मंच ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था और आज वहीँ मंच और उन्हें सुपरस्टार हिमेश रेशमिया उन्हें गाना ऑफर करते नज़र आ रहे है.

image 338
Image Credit – Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ बिहार का लाल अमरजीत जैकर

image 334
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...