yhtyhh

दोस्तों इस दुनिया में जब किसी व्यक्ति का वर्षो का सपना साकार होता है तो उसके ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बताने वाले है एक किसान महिला के बारे में जिन्होंने अपने जीवन में जब पहली बार की हवाई यात्रा तो उसके बाद जो रहा उसका रिएक्शन उसे आपको जरूर जाननी चाहिए.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

htyhrt
Image Credit – Twitter

दोस्तों पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और उस विडियो को इन्टरनेट पर खुब पसंद भी किया जा रहा है. दोस्तों उस विडियो में एक 64 साल की लगभग बुज़ुर्ग महिला फ्लाइट में सफ़र कर रही है लेकिन ऐसे में आप सोचेंगे की इसमें कौन सी बड़ी बात है.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

3rrf
Image Credit – Twitter

दोस्तों हमारे भारत में अभी भी 70 % से अधिक ऐसे लोग है जो हवाई सफ़र नहीं किये है आप खुद सोचिये जो इंसान अपने जीवन में कभी भी फ्लाइट में नहीं चढ़ा हो और 60 वर्ष बीत जाने के बाद वो हेलिकॉप्टर में सफ़र किया हो तो उसके लिए वो पल कितना बड़ा होगा.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

3r3r
Image Credit – Twitter

जिंदगी में पहली बार 64 के उम्र में की हवाई यात्रा

image 320
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...