ujyujy

दोस्तों अभी इन्टरनेट का समय है कोई चीज तुरंत वायरल हो जाती है. पिछले कुछ दिनों से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख शायद आप भी इमोशनल हो जायेंगे दरअसल उस तस्वीर में एक महिला कांस्टेबल अपने 6 महीने के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करती नज़र आ रही है.

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

image 305
Image Credit – Twitter

किसी व्यक्ति ने रास्ते से चलते-चलते इस विडियो को बना लिया और इन्टरनेट पर शेयर कर दिया जिसके कारण देखते ही देखते यह विडियो कुछ ही देर में पुरे हिन्दुस्तान म वायरल हो गया. इस विडियो में महिला ड्यूटी करते हुए अपना नौकरी का फ़र्ज़ निहा रही है.

Also read: UPSC Result : यूपीएससी परीक्षा में बिहार के लाल का जलवा पुरे देश में हाशिल किया 19वां रैंक, पिता चलाते है दवाई दूकान!

image 306
Image Credit – Twitter

और अपने 6 महीने के बच्चे को गोद में लेकर अपने माँ होने का भी फ़र्ज़ निभा रही है. विडियो में जो महिला दिख रही है उसका नाम प्रियंका है और प्रियंका चंडीगढ़ के से लगते गोल चक्कर पर ड्यूटी दे रही थी किसी ने उसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया प्रियंका ने इस विषय पर अपनी सफाई दी है दरअसल उसने कहा है की मेरा बच्चा सिर्फ 6 महीने का है नार वो मेरे बिना नहीं रह सकता है क्यूंकि उसे समय-समय पर दूध पिलाना पड़ता है.

Also read: जहाँ बच्चे बड़े-बड़े संसथान में रहकर पढ़ाई करने वाले नहीं पास कर पाए वहीँ कीर्ति ने सेल्फ स्टडी के दम पर पहले प्रयास में149वीं रैंक हाशिल की.

image 307
Image Credit – Twitter

देखिये विडियो 👇👇👇👇

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...