tyrty

दोस्तों असम्भव की भी शुरुआत किसी न किसी दिन से की जाती है. तब जाकर ही कहीं लोगों को सफलता मिलता है आज के इस कहानी में हम बात करने वाले है. एक ऐसे शख्स के बारे में जिन्होंने अपने पिता के सपने के खातिर और यूपीएससी की जिद्द में 31 लाख के पैकेज को भी ठुकड़ा दिया.

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

image 248
Image Credit – Instagram

दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे है उत्तरप्रदेश के जौन पुर जिले के खरजून गाँव के रहने वाले कुंवर सचिन सिंह के बारे में सचिन सिंह बचपन से ही पढने में काफी तेज तरार स्टूडेंट थे. और उनके पिताजी का सपना था की मेरा बेटा पढ़लिखकर अच्छे अच्छे इंसान बने.

Also read: UPSC Result : यूपीएससी परीक्षा में बिहार के लाल का जलवा पुरे देश में हाशिल किया 19वां रैंक, पिता चलाते है दवाई दूकान!

image 249
Image Credit – Instagram

दोस्तों इतना ही नहीं यूपीएससी और अपने पिता के सपने के लिए सचिन ने 31 लाख के पैकेज को ठुकड़ा दिया. और उन्होंने अपना लक्ष्य सिविल सेवा में बनाया. और यूपीएससी जैसे देश के बड़े लेवल की एग्जाम में 7वां रैंक लाया. और अपने माता-पिता सहित पुरे समाज का नाम बढ़ाया.

Also read: UPSC Result 2023: बिहार के लाल का कमाल भले लाख आया बाधा नहीं छोड़ा पढ़ाई पिता का हुआ निधन, डटे रहे अब बनेंगे अधिकारी!

image 250
Image Credit – Instagram

पिता के सपने के खातिर ठुकड़ा दिया 31 लाख का ऑफर

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

ae43615f 18fa 4242 8bbd 26c492ade8bb
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...