y5y

दोस्तों अभी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच की मुकाबला खेल रही है आपको बता दूँ की टीम इंडिया चौथा मुकाबला खेल रही है. वहीँ आपको बता दूँ की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच चौथा मुकाबला खेला जा रहा है और इस मुकाबले के लिए दोनों देश के pm भी एक्टिव दिखे.

yyy

जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की मुकाबले के पहले भारत के प्रधानमंत्री और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान में आये दोनों देश के प्रधानमंत्री अपने-अपनेखिलाड़ी के साथ राष्ट्रगान का हिस्सा बना और अपने-अपने टीम के कप्तान से बाते भी की और मनोबल बढ़ाया.

jjj

लेकिन दोस्तों मैच के बीच एक घटना घटी जिसे देख सभी लोग आश्चर्य है दरअसल जब रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे तब उन्हें प्यास लगी और प्यास लगने के बाद उन्होंने पानी का इशारा किया और उसके बाद दौड़ते हुए ईशान किशन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए पानी लेकर आये.

ii

यहाँ तक तो सब कुछ थीं है ईशान किशन आये पानी दिए लेकिन पानी देने के बाद ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ एक मजाक किया दरअसल ईशान किशन ने रोहित शर्मा का पैर छुआ लेकिन रोहित शर्मा ने मस्तीले अंदाज़ ,में ईशान किशन को मारने लगे तब तक ईशान किशन निकल गए लेकिन यह विडियो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल भी हो गई. दोस्तों इस विडियो को अभी तक twitter पर 1 लाख से अधिक लोगों ने देख चूका है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...