ttttt

दोस्तों माता-पिता के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है लेकिन अभी समय इतना बदल गया है की ढलते उम्र के साथ-साथ माता-पिता घर में वृधाश्रम में अधिक मिलते है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे ही उत्तरप्रदेश के रहने वाले बुज़ुर्ग पिता के बारे में….

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 212

दोस्तों हम जिस बुज़ुर्ग पिता के बारे में बात कर रहे है उसका नाम नत्थू सिंह है और उनका घर उत्तरप्रदेश के जनपद स्थित मुज्ज़फरनगर में है दरअसल उनके बच्चे ने जब उनका देखभाल करना छोड़ दिया तब वो 85 के उम्र में अपना घर छोड़ दिए और वृधाश्रम में चले गए.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 213

तो दोस्तों घरवाले से गुस्साए बुज़ुर्ग ने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी डेढ़ करोड़ की साड़ी संपत्ति उत्तरप्रदेश के राज्यपाल के नाम कर दिया. और दोस्तों उनका गुस्सा इतना था की उन्होंने अपने बेटा और बेटी से मुखागिनी सहित अंतिम संस्कार का भी अधिकार छीन लिया.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 214

और दोस्तों इसको लेकर नत्थू सिंह ने कहा है की मेरे मरने के बाद मेरे जमीन पर मेडिकल कॉलेज और स्कूल बनना चाहिए और उसमें गरीब के बच्चे को फ्री में इलाज और शिक्षा मिलना चाहिए दोस्तों आप इस बिज़ुर्ग पिता के फैसले से कितना संतुष्ट है हमें कमेंट करके जरूर बताये.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

image 215

बेटा ने नहीं किया देखभाल तो डेढ़ करोड़ की संपत्ति कर दिया सरकार के नाम

image 216

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...