uiu7i

दोस्तों अगर आप भोजपुरी गाना सुनते है या भोजपुरी में फिल्म देखते है तो आप एक शख्स जिसका नाम खेसारी लाल यादव है उसको जरूर जानते होंगे इन दिनों ख्सरी लाल यादव चर्चा का विषय बने हुए है. खेसारी लाल यादव को लोग प्यार से ट्रेंडिंग स्टार भी कहते है.

Also read: Bihar Weather Report : बिहार में होने वाली है मुसलाधार बारिश लोगों को मिलने वाली है गर्मी से छुटकारा!

image 195
Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव जितना रील लाइफ में चर्चित है उससे कहीं अधिक रियल लाइफ में मशहूर है जी हाँ दोस्तों आपको बात दूँ की खेसारी लाल यादव शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी चंदा देवी के साथ हुई है वहीँ इन दोनों के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी.

Also read: बिहार में तपती गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज होगी मुसलाधार बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिये…

image 196
Image Credit – Instagram

दोस्तों बेटी बड़ी हैं जिसका नाम कृति यादव है वहीँ बेटा का नाम रिशव यादव है. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें खेसारी लाल यादव एवं उनकी पत्नी चंदा देवी और उनके बेटा और बेटी एक साथ नज़र आ रहे बताया यह जा रहा है की यह तस्वीर ब्रिटेन की राजधानी लंदन की है.

Also read: Bihar Bhgalpur Road News : 12.54 करोड़ की लागत से बनेगा सडक और 515 करोड़ की लागत से बनेंगे शानदार फोरलेन

image 197
Image Credit – Instagram

जहाँ खेसारी लाल यादव किसी फिल्म के शूटिंग के लिए गए हुए है. दोस्तों खेसारी लाल यादव के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वह सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते थे और दूध में पानी मिलाकर 10 रुपया के चलते बेचते थे लेकिन एक समय अब भी है जब एक शो का चार्ज लाखों में करते है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इस दिन दस्तक देगी मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जान लीजिये मौसम विभाग का फरमान

image 198
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...