uiu7i

दोस्तों अगर आप भोजपुरी गाना सुनते है या भोजपुरी में फिल्म देखते है तो आप एक शख्स जिसका नाम खेसारी लाल यादव है उसको जरूर जानते होंगे इन दिनों ख्सरी लाल यादव चर्चा का विषय बने हुए है. खेसारी लाल यादव को लोग प्यार से ट्रेंडिंग स्टार भी कहते है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 195
Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव जितना रील लाइफ में चर्चित है उससे कहीं अधिक रियल लाइफ में मशहूर है जी हाँ दोस्तों आपको बात दूँ की खेसारी लाल यादव शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी चंदा देवी के साथ हुई है वहीँ इन दोनों के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी.

image 196
Image Credit – Instagram

दोस्तों बेटी बड़ी हैं जिसका नाम कृति यादव है वहीँ बेटा का नाम रिशव यादव है. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें खेसारी लाल यादव एवं उनकी पत्नी चंदा देवी और उनके बेटा और बेटी एक साथ नज़र आ रहे बताया यह जा रहा है की यह तस्वीर ब्रिटेन की राजधानी लंदन की है.

image 197
Image Credit – Instagram

जहाँ खेसारी लाल यादव किसी फिल्म के शूटिंग के लिए गए हुए है. दोस्तों खेसारी लाल यादव के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वह सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते थे और दूध में पानी मिलाकर 10 रुपया के चलते बेचते थे लेकिन एक समय अब भी है जब एक शो का चार्ज लाखों में करते है.

image 198
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...