AddText 05 08 07.49.01

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Prachi Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो साझा किया है। उन्होंने जो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है,

उसमें वह फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर’ पर कमाल का बेली डांस करती देखी जा सकती हैं। वीडियो को बुधवार को शेयर किया गया था जो अब इंटरनेट पर आग लगा रहा है। 

बता दें कि शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह एक टेलीविजन स्टार हैं जिन्होंने 2014 में कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ (Udaan) के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी। प्राची सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं,

जहां वह नियमित रूप से अपने डांस वीडियो साझा करती रहती हैं। प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ का रिश्ता पहली बार तब सुर्खियों में आया था जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 2018 ICC अंडर -19 विश्व कप के विजेता कप्तान द्वारा साझा की गई तस्वीर पर कमेंट किया था। 

पिछले महीने की शुरुआत में, प्राची सिंह ने इंटरनेशनल लेवल क्रिकेट में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बल्लेबाज की वापसी का जश्न मनाने के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। पृथ्वी शॉ ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद के चरणों में प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद से, IPL 2021 के अपने पहले मैच में 38 गेंदों पर 72 रन की एक अद्भुत पारी खेली थी।

तब प्राची सिंह ने युवा क्रिकेटर की एक तस्वीर साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया और लिखा, ‘द शॉ की क्या शुरुआत हुई है’ और उन्होंने दिल वाली इमोजी के साथ बल्लेबाज को भी टैग किया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...