p8yupo9 1

दोस्तों अभी भी हमारे भारत में कई ऐसे लोग है जिन्हें सिर्फ और सिर्फ पैसे प्यारी है उस आदमी के अन्दर इंसानियत नाम के कोई चीज ही नहीं है दरअसल कुछ दिनों पहले की बात है एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा अहि की जब घर की बहु को नौकरी नहीं लगी तो उसे घर सी निकाल दिया गया.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

image 85
Image Credit – Twitter

दोस्तों दरअसल यह बात है आज से कुछ वर्ष पहले की जब RAS का रिजल्ट आया है यूँ तो रिजल्ट आने से कई के चेहरे पर मुस्कान आती है और कई लोग ख़ुशी से झूम उठते है. वहीँ कई घर में दुःख का मातम भी छा जाता है क्यूंकि उनका रिजल्ट जो अच्छा नहीं आ पाता है.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

image 86
Image Credit – Twitter

दोस्तों हम जिसके बारे में बात कर रहे है दरअसल वह शादीशुदा महिला थी और शादी के बाद उन्होंने प्री एग्जाम क्लियर कर लिया लेकिन उससे मैन्स का एग्जाम क्लियर नहीं हो पाया बताया जाता है की जिसके कारण वो SDM नहीं बन पाई और उसके बाद उसके घर के लोग ताना मारने लगे और धीरे-धीरे उसे घर से भी निकाल दिए.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

rajasthan 3 1

ras में मैन्स एग्जाम नहीं निकला था

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

image 87
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...