iululyl

दोस्तों सभी माँ-बाप की यही इच्छा होती है की हमारे बाल-बच्चे पढ़-लिखकर अच्छे इंसान बने और समाज को आगे बढ़ाने में अपनी एक अहम् भूमिका निभाये इस संसार में माता-पिता और गुरु ही सिर्फ ऐसे व्यक्ति होते है जो चाहते है हमारे छात्र या हमारे बच्चे हमसे भी अधिक सफलता पाए.

Also read: गरीब परिवार की बेटी खेती का काम संभालते हुए स्कूल में की टॉप, पिता के पास पिता के पास नहीं थे पैसे रोते-रोते माँ बताई पूरी कहानी…

image 3
Image Credit – Instagram

जब भी बाल-बच्चे पढ़-लिखकर अच्छे पद पर जाते है तो माता-पिता का गर्व से छाती चौड़ा हो जाता है और समाज में एक अलग मान-सम्मान और इज्जत मिलती है ये किसी से छुपा हुआ नहीं है. दोस्तों आज के इस खबर में जानेंगे एक ci पिता के dsp बिटिया के बारे में….

image 4
Image Credit – Instagram

द्रसक हम बात कर रहे है श्याम सुन्दर जी के बारे में आपको बता दूँ की श्याम सुन्दर जी जो की आन्ध्र प्रदेश पुलिस में ci के पद पर है वहीँ उनके जीवन में ख़ुशी का दिन तब आया जब उनकी बिटिया dsp बनी वह दिन श्याम सुन्दर जी के जिंदगी के सबसे बड़े दिन में से एक दिन था.

image 5
Image Credit – Instagram

दोस्तों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह चारो ओर फैली हुई है. जिस तस्वीर में एक पुलिस वाले dsp मैडम को सैल्यूट करते नज़र आ रहे है. आपको बता दूँ कि यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि दोनों पिता और पुत्री इस तस्वीर में दिखाई दे रही है.

image 6
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...