gttbt

दोस्तों इंसान और इन्सांकी दोस्ती की कहानी तो आपने अपने जीवन में बहुत सुने होंगे और देखे होंगे लेकिन ये खबर में आपको बतायेंगे एक पक्षी और इंसान के दोस्ती के बारे में जिसे सु आपका भी मन गद-गद हो जाएगा. चलिए जानते है क्या है पूरी कहानी….

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 828
Image Credit – Twitter

दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स और पक्षी की दोस्ती कितनी गहरी है साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है. दरअसल यह विडियो उत्तरप्रदेश के अमेठी की है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 829
Image Credit – Twitter

और इसके बारे में बताया जाता है की इस शख्स और पक्षी की दोस्ती काफी निराली है चाहे खेत में हो घर में हो या बीके से कहीं सफ़र क्र रहे हो फिर भी पक्षी अपने यह इंसानी दोस्त को साथ नहीं छोड़ती है. इस विडियो को लोग देखकर आश्चर्य कर रहे है. आप भी देखिये विडियो….

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 830
Image Credit – Twitter

द्रस्सल यह विडियो को किसी sonu roy नाम के युवक ने अपने सोशल मडिया अकाउंट ट्विटर पर अपलोड किया है. जहाँ इसको देखकर खूब प्रशंशा किया जा रहा है. वहीँ आपको बता दूँ की विडियो में दिख रहे युवक का नाम आरिफ बताया जा रहा है.

image 831
Image Credit – Twitter

क्या आप इस पक्षी का नाम जानते है कमेंट बॉक्स में जरूर बताये

image 832
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...