hrthrth

दोस्तों इन्टरनेट का जमाना है और कोई भी खबर तुरंत वायरल हो जाती है अभी एक खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जी हाँ दोस्तों दरअसल चार बच्चों की माँ एक प्रेमी के साथ भाग गई है. उसका बदला उसके पति ने कुछ ऐसे लिया है जो खूब वायरल हो रही है.

image 808
Image Credit – Twitter

दरअसल यह मामला बिहार के खगरिया जिले की है जहाँ एक शादीशुदा बाल बच्चेदार युवक को एक शादीशुदा चार बच्चे की माँ से प्यार हो गया. दोस्तों दोनों में प्यार कुछ इस कदर से हुआ की पहले फोन पर बातें करती थी धीरे-धीरे मिलने लगी. और हद तो तब हो गया जब दोनों ने भागकर एक दुसरे से शादी रचा लिया.

image 809
Image Credit – Twitter

अब इस बात की चर्चा हर जगह होने लगी उस गाँव के हर चौक-चौराहे बच्चे बूढ़े की जवान पर सिर्फ एक ही बात जब दोनों ने एक दुसरे से शादी रचा लिया तो दोनों ख़ुशी ख़ुशी अपना जिंदगी बिता रहे थे लेकिन हद की सीमा तो तब पार हो गया जब पति ने भी अपने पत्नी के प्रेमी के पत्नी से शादी रचा लिया.

image 810
Image Credit – Twitter

दोस्तों बताया यह जाता है की दोनों के बच्चे भी आपस में बदल गए मतलब इसके बच्चे उसके पास उसके बच्चे उसके पास और पत्नी भी बदल गई इसकी पत्नी उसके पास उसकी पत्नी इसके पास और अब दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये विडियो जारी करके भी बताया है की हमलोग सही सलामत है. और अपना परिवारिक जीवन बिता रहे है.

image 811
Image Credit – Twitter

इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट बॉक्स में जरूर बताये

image 812
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...