ouykyukoy

दोस्तों आज के समय में जहाँ सभी लोगों को पुलिस के उअपर से धीरे-धीरे विशवास उठते जा रहा है वहां कोलकाता पुलिस ने ऐसा कारनामा करके दिखाया है जिसे सुन आप भी उनकी तारीफ़ करने लगेंगे चलिए जानते है क्या है पूरी मामला….

Also read: जहाँ बच्चे बड़े-बड़े संसथान में रहकर पढ़ाई करने वाले नहीं पास कर पाए वहीँ कीर्ति ने सेल्फ स्टडी के दम पर पहले प्रयास में149वीं रैंक हाशिल की.

image 813
Image Credit – Indiatimes

दरअसल दोस्तो कोलकाता पुलिस ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देख आप भी उनका तारीफ़ करने लगेंगे दरअसल एक लड़की जा रही थी एग्जाम देने लेकिन वह रास्ता भटक और रास्ता भटकने के कारण और परीक्षा सेंटर तक नहीं पंहुच पा रही थी.

Also read: UPSC Result : यूपीएससी परीक्षा में बिहार के लाल का जलवा पुरे देश में हाशिल किया 19वां रैंक, पिता चलाते है दवाई दूकान!

image 814
Image Credit – Indiatimes

जिसके बाद वह बहुत घबरा भी गई थीं लेकिन यहाँ पर कोलकाता पुलिस के जवान ने सूझ-बुझ दिखाया और उस लड़की को न सिर्फ रास्ता बताया बल्कि अपने गाडी पर बिठाकर उसको समय से एग्जाम सेंटर पर भी पंहुचाया और वह लड़की सही से एग्जाम भी दे पै उसके बाद वह लड़की ने पुलिस वाले को धन्यवाद कहा.

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

image 816

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...