tyhtryhet

दोस्तों अभी इन्टरनेट का जमाना है और कोई भी चीज कहीं भी कुछ होता है उसका पूरा मामला इन्टरनेट के जरिये हमारे पास आसानी से आ जाता है. और उसके बारे में हम बिलकुल जान भी जाते है दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

image 791
Image Credit – Twitter

जिसमें एक लड़का एक हाथ से विडियो रिकॉर्ड कर रहा है वहीँ दुसरे हाथ में ब्रश लेकर गाना गा रहा है. और यह विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह चारों ओर फैला हुआ है. चलिए जानते है यह लड़का कौन है कहाँ का है क्या करता है और कैसे हुआ वायरल.

image 792
Image Credit – Twitter

दोस्तों इसका घर बिहार के समस्तीपुर जिला बताया जा रहा है और यह लड़का बेहद साधारण परिवार से आता है इसके पास रहने के लिए ठीक से घर नहीं है है ये खुद बताता है की जब यह गाने के लिए किसी जगह पर गया था तो इसे वहां से भगा दिया गया था.

image 793
Image Credit – Twitter

घरवाले भी इसका साथ नहीं दे रहे थे लेकिन खुद के दम पर अमरजीत ने अपने कला को अपने मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया के जरिये सबके सामने रखा दोस्तों किसी ने सच ही कहा है टैलेंट छुपती नहीं है बिच सड़को पर भी दिखाई देती है.

image 794
Image Credit – Twitter

इसने एक विडियो बनाया जिसमें यह गाना गाते नज़र आ रहा था उस विडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और शेयर भी किया देखते ही देखते वह विडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया और बॉलीवुड के लोगों ने भी इसे खूब सराहा जी हना दोस्तों सोनू निगम ने भी इसका खूब तारीफ़ किया.

image 795
Image Credit – Twitter

और इसकी किस्मत तो तब चमक गई जब गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने इसे अपने आने वाले फिल्म फ़तेह में काम करने का ऑफर दिया. उसके बाद से इस लड़के की भाग्य खुल गई. और अब इसको बम्बई से बुलावा आया है फ़तेह फिल्म में काम करने के लिए.

image 796
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...