u8ikyukiy6

आज के समय में भोजपुरी की धड़कन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) किसी परिचय के मोहताज नहीं है दोस्तों आज खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है की आज खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को एक झलक देखने के लिए टावर पर चढ़ जाते है.

image 781
Image Credit – Instagram

लेकिन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने देश के सबसे मशहूर शो में से एक शो द कपिल शर्मा शो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने खुद बताया था की मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी था जब हम 10 रूपये के चलते दूध में पानी मिलाकर बेचते थे और हम रबड़ वाले पैन्ट पहनते थे.

image 782
Image Credit – Instagram

दोस्तों आज पब्लिक ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को अर्श से फर्श तक का सफ़र करा दिया है आज के समय में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसा बनना आज के युवाओं के लिए सपना होता है. अक्सर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) यह बोलते नज़र आते है की आज मैं जो कुछ भी हूँ पब्लिक के वजह से हूँ.

image 783
Image Credit – Instagram

ये बात तो किसी से छुपा हुआ नहीं है की खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कितना मेहनत किया है दोस्तों हाल ही में एक फिल्म का टीजर आया है जिसका नाम संघर्ष 2 है दरअसल संघर्ष 2 को भोजपुरी का सबसे बड़ी बजट के फिल्म बताया जाता है.

image 784
Image Credit – Instagram

खेसारी लाल याद (Khesari Lal Yadav)व की सबसे अच्छी फिल्म आपको कौन लगती है?

Dulhan Ganga Paar Ke Bhojpuri film muharat picture
Image Credit – Instagram

क्या अप जानते है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का घर कहाँ है?

image 785
Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के पहली फिल्म कौन है?

image 786
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...