7yutuyg

Dinesh Lal Yadav : भोजपुरी फिल्म के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव “निरहुआ” आज के समय में किसी परिचय का मोहताज नहीं है, दोस्तों आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के बारे में दोस्तों निरहुआ ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है.

image 701
Image Credit – Instagram

दोस्तों दिनेश लाल यादव अपने समय के सुपरस्टार कलाकार थे और अधिकांस लोग उन्हें निरहुआ के नाम से जानते है उन्होंने भोजपुरी में कई सारे फिल्म किये जैसे बोर्डर राजा बाबू लेकिन उन्हें सबसे अधिक प्रसिद्धी निरहुआ रिक्सा वाला और निरहुआ रिक्सा वाला 2 फिल्म से मिली जिसके बाद वो पुरे भारत में पोपुलर हो गए.

image 702
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ एक अच्छे राजनेता भी है. दोस्तों आपको बता दूँ की दिनेश लाल यादव भारतीय जनता पार्टी के सांसद है और बताया जाता है की एक समय में जब निरहुआ इतना पोपुलर नहीं हुआ करते थे. तब दिनेश लाल यादव बहुत कम पैसे में गाना गाया करते थे.

image 703
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा दिनेश लाल यादव शादी शुदा शख्स है और उनकी शादी मनसा देवी से हुई है और मनसा देवी देखने में काफी खुबसूरत है. और मनसा देवी लाइमलाईट से काफी दुरी बनाई रहती है वहीँ उन दोनों के दो बच्चे भी है.

image 705
Image Credit – Instagram

निरहुआ की ये तस्वीरे खूब हो रही वायरल

image 704
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...