ioluyl

दोस्तों अगर आप भोजपुरी इंडस्ट्री को जानते है तो आप एक शख्स को जरूर जानते होंगे जी हाँ हम बात कर रहे है भोजपुरी के जाने-मान सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के में दोस्तों पवन सिंह (Pawan Singh) को लोग प्यार से पॉवरस्टार भी कहते है. आज के समय में पवन सिंह (Pawan Singh) किसी परिचय के मोहताज नहीं है.

image 660
Image Credit – Instagram

पवन सिंह हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है और बताया जाता ही की पवन सिंह (Pawan Singh) का लाइमलाईट से पुराना नाता है चाहे वो अपने निजी विवाद को लेकर हो या कुछ और इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) भी खूब चर्चे में है पवन सिंह (Pawan Singh) जो गाना रिलीज करते है वो रेंड करता है.

image 661
Image Credit – Instagram

दोस्तों पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है बताया जाता है की पवन सिंह (Pawan Singh) को कलाकार उनके चाचा ने बनाया है बचपन में वो अपन चाचा के साथ प्रोग्राम करने के लिए जाते थे. और घर-घर जाकर पवन सिंह (Pawan Singh) भजन भी गाते थे लेकिन एक समय ऐसा भी है जो पवन सिंह (Pawan Singh) अपने एक शो का चार्ज लाखों में करते है.

image 662
Image Credit – Instagram

दोस्तों पवन सिंह (Pawan Singh) का अगर हम निजी जीवन के बारे में बात करें तो पवन सिंह (Pawan Singh) वैसे तो शादी शुदा शख्स है लेकिन एक भी पत्नी नहीं है उनके पास जी हाँ दोस्तों मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पवन सिंह (Pawan Singh) दो शादी किये हुए है पहला शादी पवन सिंह (Pawan Singh) नीलम नामा के लड़की के साथ करते है जिसका कुछ ही समय बाद मौत हो जाता है.

image 663
Image Credit – Instagram

उसके बारे में बताया जाता है की वो सुसाइड कर लेती है. उसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) के शादी के चर्चा भोजपुरी के मशहूर हिरोइन अक्षरा सिंह के साथ होती है लेकिन कुछ ही समय बाद ये चर्चा भी खत्म हो जाती है जब पवन सिंह (Pawan Singh) ज्योति सिंह के साथ अपने परिवार के रजामंदी से शादी रचा लेते है.

image 664
Image Credit – Instagram

लेकिन उनके जीवन में एक मोड़ तब आता है जब उनका तलाक ज्योति सिंह के साथ भी हो जाता है. आपको बता दूँ दोनों में से कोई पत्नी से उनका एक भी बाल-बच्चा नहीं है.

image 665
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...