jmjhmh

दोस्तों अब फरवरी का महिना खत्म होने वाला है और शादी ब्याह का सीजन शुरू हो गया है आपको बता दूँ की हाल ही में बिहार के चर्चित चेहरे में से एक चेहरा आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की भी शादी हुई है. बता दे की उनकी शादी पिछले बुधवार को आईआरटीएस ऑफिसर राजहंस के साथ हुई.

image 633
Image Credit – Instagram

शादी बहुत धूम-धाम से संपन्न हुआ शादी में पुरे बिहार से एक से एक मंत्री नेता पंहुचे थे उनमें से कुछ चेहरे का नाम मैं आपको बता दूँ बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आनंद मोहन के दुश्मन में से एक दुश्मन राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव जाने जाते थे.

image 634
Image Credit – Instagram

लेकिन पप्पू यादव भी आनंद मोहन की बिटिया के शादी में गए हुए थे दोस्तों एक बात किसी ने सच ही कहा है राजनीती में कोई दुश्मनी स्थाई नहीं होती है न ही कोई दोस्ती कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता लेकिन आनन्द मोहन अपनी बेटी सुरभि आनंद के विदाई के समय जैसे फफक-फफक कर रो रहे थे वो तस्वीरे देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा.

image 637
Image Credit – Instagram

जैसे ही आनंद मोहन की बिटिया सुरभि आनंद का शादी संपन्न हुआ और उसकी बेटी की विदाई का समय हुआ उस समय आनंद मोहन के साथ उनके बेटे चेतन आनंद और उनकी पत्नी लवली आनंद भी रोने लगी पूरा माहोल ही वहां पर इमोशनल हो गया.

image 638
Image Credit – Instagram

ये तस्वीरे हल्दी रस्म की है

image 636
Image Credit – Instagram

देखिये हल्दी रस्म की कुछ तस्वीरे

image 635
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...