yjtyjtf

दोस्तों रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) आज भोजपुरी में वो मुकाम हाशिल कर लिए है जो हर किसी का सपना होता है. हलांकि रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) और विवाद से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है.इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट फिल्म कर चुके है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

Ritesh Pandey Wrote lovely note 16405077804x3 1
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) शादी शुदा शख्स है और उनकी शादी काफी पहले वैशाली पाण्डेय नाम के लड़की के साथ हो चूका जो दिखने में भी बहुत खुबसूरत है हलांकि रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) की पत्नी लाइम्लाईट से कोसो दूर रहती है लेकिन हाल ही में रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से काफी वायरल हो रहा है.

ritesh
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट एल्बम किये है अगर हम भोजपुरी इंडस्ट्री में व्यू के मामले में बात करें तो सबसे अधिक व्यू रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) का एक सोंग है हेल्लो कौन जिसपर करीब 1 बिलयन व्यूज पूरा होने वाला है इससे पहले इतना व्यू किसी भी भोजपुरी गाना पर नहीं आया था.

article 202151359494635386000
Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) की शादी की तस्वीरे

15 05 2021 ritesh pandey insta 21645359
Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) पिता भी बन चुके है

Ritesh Pandey Blessed With Baby Boy
Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) उनकी पत्नी एवं उनके बच्चे

c86e3c3b ec67 453c b3fe a9a6d610c2f1

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...