uyturyty 692x376 1

अब यूपी बिहार सहित आस-पास के क्षेत्रों में ठंडा खत्म हो चुकी है और अब लग्न का समय आ गया है जी हाँ दोतों अब फरवरी खत्म होने वाला है और मार्च से शादी ब्याह का सीजन शुरू होने वाला है. आज के इस खबर में जानेंगे गाडी के काफिला के बारे में.

image 541

जब शादिया खूब होती है तो लड़के पक्ष के लोगों को एक समस्या होती है वह है बारात में ले जाने वाले गाड़ियो की जी हाँ क्यूंकि गाड़िया की लगन में किल्लत हो जाती है किल्लत इसीलिए होती है क्यूंकि एक समय में शहर में और शादिया होती है जिसके कारण गाडी का किल्लत होता है.

image 542

वहीँ दोस्तों अधिक लगन होने पर गाड़ी अगर मिलती भी है तो उसका किराया अधिक माँगा जाता है और लोग देते भी है क्यूंकि लोगों के पास मजबूरी होती है और दूसरी गाडी नहीं मिलती है लेकिन arya go अब आपके इस समस्या को जड़ से मिटाने के लिए आ गई है.

image 543

अब आपको शादी या फिर किसी और फंक्शन के लिए गाडी बुक करने के लिए पापड़ बेलने की कोई जरूरत नहीं है. दरअसल arya go ने एक ऐसा प्लान लाया है जिससे आपके सारे समस्या का सामाधान एक साथ हो जाएगा.

जी हाँ दोस्तों आपको मिलेगा 21 हजार में 21 कारों का काफिला जिसमें एक स एक शानदार गाडी रहेंगे आपको बता दूँ की उसमें स्विफ्ट डिजाइर स्कार्पियो से लेकर बोलेरो थार इत्यादि सभी गाडी मौजूद रहेंगे वो भी आपके पसंद क मुताबिक़ अगर आप चाहे तो सभी गाडी स्कार्पिओ ही रख सकते है या सब मिलाकर भी ले सकते है.

image 545

अब arya go को लोग खूब पसंद कर रही है और अधिक संख्या में इसे बुक भी कर रही है अगर आप भी इसे बुक करना चाहे तो कर सकते है. बताया जाता है की arya go का सर्विस काफी अच्छा रहा है. जिससे arya go लोगों के दिलों पर राज करने में सफल हो पाई है.

image 546

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...