ijuyij

दोस्तों भोजपुरी फिल्म में सुपरस्टार की कोई कमी नहीं है उनमे से एक सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) भी है लोग इन्हें प्यार से पॉवर स्टार भी कहते है. पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी से बहुत लम्बे समय से जुड़े है और इन्होने भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट फिल्म भी किया है. आईये जानते है इनके बारे में कुछ अनसुनी बातें…

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 502
Image Credit – Instagram

पवन सिंह आज के समय में परिचय के मोहताज नहीं है उनके चाहने वाले लाखों में है. लेकिन इनदिनों पवन सिंह (Pawan Singh) सुर्ख़ियों में है अपने निजी जीवन को लेकर भले ही पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गायिका से पूरी दुनिया का दिल जित लेते है लेकिन उनके पारिवारिक उलझने आये दिन देखने को मिलती रहती है.

image 503
Image Credit – Instagram

दोस्तों आपको बता दूँ की पवन सिंह (Pawan Singh) ने दो शादी किये है लेकिन दोनों से अभी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जुदा है सबसे पहले पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी शादी नीलम नाम की लड़की से किया था. बताया जाता है की शादी के कुछ ही महीने के बाद नीलम की मौत भी हो जाती है और उसका कारण सुसाइड होता अहि बताया जाता है की नीलम अपने आप को पंखे से लटका लेती है जिसके कारण इसकी मृत्यु हो जाती है.

htryhrt
Image Credit – Instagram

उसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम अक्षरा सिंह के साथ जुड़ता है और अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर कई प्रकार के खबरे भी मीडिया में चली लेकिन साल 2018 में अपने परिवार के रजामंदी से पवन सिंह दूसरी शादी ज्योति सिंह से कर लेते है. लेकिन ये रिश्ता भी अधिक दिन तक नहीं चलता है और इससे भी पवन सिंह (Pawan Singh) का तलाक हो जाता है.

image 507
Image Credit – Instagram

शादी के समय की फोटो पवन सिंह (Pawan Singh) की

image 504
Image Credit – Instagram

पवन सिंह (Pawan Singh) अपने माता जी से आशीर्वाद लेते हुए.

image 505
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...