werger

दोस्तों भोजपुरी फिल्म बहुत दिनों से चलते आ रहा है और यूपी बिहार सहित देश भर में इसे लोग खूब पसंद भी करते है. आपको बता दूँ की दो अभिनेता ऐसे है जो बहुत शुरू से ही कहे तो बचपन से ही भोजपुरी के दुनिया में चले आये और गीत-संगीत गाने लगे.

image 403

आपको बता दूँ एक अभिनेता है भोजपुरी के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह वहीँ दूसरा अरविन्द अकेला कल्लू, दोस्तों कल्लू का एक अलग नाम पहचान है जो उन्होंने खुद अपने दम पर बनाई है आज के इस खबर में जानेंगे अरविन्द अकेला कल्लू के बारे कुछ खास बातें….

image 404

दोस्तों अरविन्द अकेला कल्लू बेहद संपन्न परिवार से आते है और बताया जाता है की अरविन्द अकेला कल्लू के दादा जी बहुत बड़े पद पर थे और अधिकारी रैंक के पोस्ट पर थे. वहीँ उनके पिताजी के बारे में भी बताया जाता है की वो भी बहुत बड़े बिजनसमैन है.

image 406

दोस्तों कल्लू ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट मूवी किया है और वो कई फिल्म में शादीशुदा भी दीखते है लेकिन वो रील लाइफ अल होता है. आपको बता दूँ की कल्लू की शादी हाल ही में कुछ दिनों पहले हुआ है. कल्लू चार भाई है.

image 407

दोस्तों कल्लू की भोजपुरी में पहली सफलता तब मिली जब अरविन्द अकेला कल्लू का एक गाना बहुत सुपरहिट हुआ था और उस गाने का बोल था लगाई दिही राजा जी चोलिया के हुक इस गाने के बाद अरविन्द अकेला कल्लू को एक अलग लेवल की प्रसिद्धी मिली थी.

image 408

kallu अपने पिता जी के साथ

image 405

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...