jtyjhtfj

भोजपुरी के जाने-माने एवं सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है आज खेसारी लाल यादव के चाहने वाले लाखों में है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब खेसारी लाल यादव अपने पिता संग लिट्टी चोखा बेचते थे ये बात उन्होंने खुद बताई है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इस दिन दस्तक देगी मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जान लीजिये मौसम विभाग का फरमान

image 384

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म में एक से एक सुपरहिट मूवी किये है जिनमे खिलाडी, लिट्टी चोखा, संघर्ष, बगावत, साथिया, बंधन, राजा की आएगी बरात, आशिकी, दीवानापन, डोली सजा के रखना, नागदेव, बागी, कुली नंबर वन जैसे कई फिल्म में खेसारी लाल यादव ने अपना किरदार निभाया है.

Also read: बिहार में तपती गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज होगी मुसलाधार बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिये…

image 385

इन सभी चीजों के अलावा खेसारी लाल यादव शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी चंदा देवी के साथ हुआ है वहीँ इन दोनों के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी लड़का का नाम रिशव है और लड़की का नाम कृति है. खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिले से आते है उनके पिता का नाम मंगरू यादव है.

Also read: Bihar Bhgalpur Road News : 12.54 करोड़ की लागत से बनेगा सडक और 515 करोड़ की लागत से बनेंगे शानदार फोरलेन

image 386

दोस्तों खेसारी लाल यादव हमेशा मीडिया में चर्चा में बने होते है कुछ दिनों पहले कोई गायक उनके बेटी के नाम और फोटो लगाकर गाना गा दिया था जिसको लेकर वो लाइव आकर लोगों से अपनी बातें शेयर कर रहे थे. वहीँ उनकी पत्नी चंदा देवी लाइमलाईट से कोसों दूर रहती है.

Also read: Bihar Weather Report : बिहार में होने वाली है मुसलाधार बारिश लोगों को मिलने वाली है गर्मी से छुटकारा!

image 388

खेसारी लाल यादव अपने परिवार के साथ

image 387

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...