yhjyjnj

दोस्तों भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रवि किशन बहुत ही कम समय में बहुत नाम कमाए है. रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1971 को हुआ था. और रवि किशन उत्तर प्रदेश के जून पुर से आते है.

image 369
Image Credit – Instagram

रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री में से से एक सुपरहिट फिल्म किये है. दोस्तों कला एवं संगीत के क्षेत्र में अच्छा करने पर उन्हें कई अवार्ड से भी नवाजा गया है. आपको बता डे की रवि किशन को भोजपुरी सिने के सबसे लोकप्रिय हो के कारण 2008 में सम्मानित किया गया.

image 370
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रवि किशन शादी शुदा शख्स है और उनकी शादी प्रीती किशन से हुआ है वहीँ इन दोनों के चार बच्चे भी है और इसके चलते उन्हें एक बार ट्रोल भी किया गया था क्यूंकि उन्होंने जनसँख्या नियंत्रण क़ानून लाने की बात किये थे इसीलिए लोग इन्हें ट्रोल भी किये थे और सोशल मीडिया पर जमकर मिम्स वायरल हुआ था.

image 373
Image Credit – Instagram

और अभिनेता के अलावा रवि किशन एक अच्छे राजनेता भी है और भारतीय जनता पार्टी के सांसद है. अपने लोकसभा सीट से उन्होंने चुनाव लड़ी थी जिसमें उन्हें जीत मिली थी उसके बाद वो राजनीती में उतर गए बाकी रवि किशन के बारे में आप क्या सोचते है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

image 375
Image Credit – Instagram

रवि किशन अपने माता-पिता के साथ

image 371
Image Credit – Instagram

रवि किशन अपने माता के साथ

image 374
Image Credit – Instagram

रवि किशन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चरणस्पर्श करते हुए

image 376
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...