rtyh

भारतीय टीम में ऑलराउंडर की कोई कमी नहीं है आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले भारतीय टीम के उभरते हुए सितारा ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के बारे हाँ इस वक़्त सुन्दर अपने बल्ला और बॉल दोनों से करिश्मा दिखा रहे है.

image 241
Image Credit – Instagram

आपको बता दूँ की वाशिंगटन (Washington Sundar) ने आखिरी के तिन ODI सीरीज में 200 से अधिक रन बनाये है जिसमें एक हाफ सेंचुरी भी शामिल है. और अपने करियर में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 50 से अधिक आईपीएल मैच खेले है वहीँ 30 से ज्यदा टी ट्वेंटी अन्तराष्ट्रीय मैच खेले है.

image 242
Image Credit – Instagram

लेकिन यहाँ तक पंहुचने में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का एक लम्बा संघर्ष भरा जीवन शामिल है. दोस्तो बताया यह भी जा रहा है की वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) बचपन से कान से थोडा कम भी सुनते थे ऊपर से वो गरीब परिवार से भी आते थे लेकिन कम संसाधन होने के बाबजूद भी इन्होने कभी हार नहीं माना.

image 245
Image Credit – Instagram

वाशिंगटन सुन्दर (Washington Sundar) का जन्म  5 October 1999 चेन्नई में हुआ था इनके पिता का नाम M Sundar है. इनका बचपन की पढाई-लिखाई गाँव के स्कूल से ही हुआ. आगे चलकर इन्होने अपना करियर क्रिकेट को चुना और प्रैक्टिस करने के लिए शहर के एक कैंप में गए.

image 248
Image Credit – Instagram

वाशिंगटन सुन्दर (Washington Sundar)अपनी मम्मी के साथ

image 246
Image Credit – Instagram

सुन्दर (Washington Sundar) की पुरानी तस्वीरे

image 247
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...