thytjtyu

मनोज तिवारी आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्हें लोग दो कारणों से जानते है अधिकासं लोग उन्हें भोजपुरी अभिनेता के रूप में जानते है लेकिन उनका एक और पहचान है राजनीती के क्षेत्र में जी हाँ दोस्तों मनोज तिवारी बीजेपी के सांसद भी है |

image 206
Image Credit – Instagram

आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे मनोज तिवारी के बारे 1 February 1971 को मनोज तिवारी का जन्म उत्तरप्रदेश के वाराणसी में हुआ था. और मनोज तिवारी को शुरू से ही संगीत के प्रति काफी लगाव था इसको लेकर आगे चलकर मनोज तिवारी ने अपना करियर संगीत को ही चुना.

image 205
Image Credit – Instagram

और उन्हें संगीत क्षेत्र में बहुत प्रसिद्धी मिली उन्होंने भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट मूवी किया है. संगीत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद मनोज तिवारी राजनीती की दुनिया में एंट्री किये और वो एक प्रतिष्ठित राजनेता भी बने आपको बता दूँ की मनोज तिवारी लोकसभा के सदस्य भी है.

image 203
Image Credit – Instagram

वहीँ इन सभी चीजों के अलावा मनोज तिवारी शादीशुदा शख्स है और उनकी पहली शादी रानी तिवारी के साथ हुई थी जिनसे एक बेटी भी है जिसका नाम रीती तिवारी है लेकिन कुछ समय बाद मनोज तिवारी और उनकी पत्नी रानी तिवारी एक दुसरे से अलग हो जाते है और इनकी तलाक हो जाती है.

image 207
Image Credit – Instagram

उसके बाद मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी सुरभि तिवारी के साथ साल 2020 में किया जिनसे उनके दो बेटीया है जो बड़ी वाली का नाम सान्विका है वहीँ दूसरी बेटी मनोज तिवारी की कुछ महीने पहले हुई है. उसकी जानकारी मनोज तिवारी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है|

मनोज तिवारी के पुराणी तस्वीरे

image 208

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...