i7yuikt

दोस्तों अभी इन्टरनेट का जमाना है और कोई भी घटना कहीं भी कभी भी हो उसका एक विडियो कोई बनाकर अगर सोशल मीडिया पर डाल डे तो वह मामला कुछ ही घंटो में पुरे देश में फ़ैल जाता है | एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

image 189
Image Credit – Instagram

जिसमें भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लात और घूंसों से जमकर धुनाई हो रहा है | यह पूरा मामला इंडिया टी ट्वेंटी लीग से रिलेटेड है. बताया जाता है की जब पंजाब की टीम अच्छा परदर्शन नहीं कर पाई और क्वालीफाई नहीं हो पाया.

image 190
Image Credit – Instagram

उसके कारण शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को जमकर पीटा गया उसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चुकी पंजाब टीम के हिस्सा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) थे. और मामला इतनी बढ़ गई की उसके रोकथाम के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ गया लेकिन इसका असलियत कुछ और ही है.

image 191
Image Credit – Instagram

यहाँ देखे विडियो 👇👇👇👇

दोस्तों असलियत ये है की ये सब चीज ड्रामा था मतलब की सोची समझी बात थी एक स्क्रिप्टेड विडियो बनाया गया दर्शकों को हसाने के लिए आप देखते होंगे सिखर धवन (Shikhar Dhawan) अक्सर इस तरह के विडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते रहते है. अपने फैन्स के लिए

image 192
Image Credit – Instagram

एक बार फिर स शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने फैन्स को हसाने के लिए एक विडियो बनाया जिसमें उनके परिवार वाले उन्हें मारते नज़र आ रहे है और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने आपको बचाते-बचाते नीचे जमीन पर भी गिर जाते है लेकिन उसके बाबजूद भी उन्हें लात घूंसों से मारते रहते है | ये विडियो लोगों को मनोरंजन कराने के लिए शिखर धवन ने बनाई है.

image 193
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...