jkuiky

इस दुनिया में तिन लोगों को भगवान् का दर्ज़ा दिया गया अहि डॉक्टर, माता-पिता और तीसरा शिक्षक को कहा जाता है की शिक्षक की हमारे समाज की वो आइना है जो हमें सही मार्ग से अवगत करवाते है आज के इस खबर में हम आपको एक शिक्षक और उसके छात्र के एक इमोशनल स्टोरी बतायेंगे.

Also read: जहाँ बच्चे बड़े-बड़े संसथान में रहकर पढ़ाई करने वाले नहीं पास कर पाए वहीँ कीर्ति ने सेल्फ स्टडी के दम पर पहले प्रयास में149वीं रैंक हाशिल की.

image 116
Image Credit – Tweeter

दोस्तों सभी शिक्षक का एक सपना होता है की हमारे स्टूडेंट भी पढ़-लिखकर अच्छे पद पर जाए और समाज को बदले. और जब कोई शिक्षक का छात्र कोई अच्छे पद हाशिल कर लेता है और पुरे दुनिया में उसका नाम होता है तब उस शिक्षक का छाती गर्व से चौड़ा हो जाता है.

Also read: UPSC Result 2023: बिहार के लाल का कमाल भले लाख आया बाधा नहीं छोड़ा पढ़ाई पिता का हुआ निधन, डटे रहे अब बनेंगे अधिकारी!

image 117
Image Credit – Tweeter

दरअसल कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस अधिकारी एक शिक्षक को पैर छूकर प्रणाम करते नज़र आ रहे है और शिक्षक उसको कुछ पैसे डे रही है वहीँ दोनों कुछ बाते भी करते नज़र आ रहे है | आप भी देखिये वो विडियो निचे दी गई है |

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

image 120
Image Credit – Tweeter

यहाँ देखे विडियो 👇

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

दोस्तों इस विडियो में एक पुलिस ऑफिसर अपने बचपन के टीचर को पैर छू कर उनसे आशीर्वाद ले रहा है और टीचर भी बड़े गर्व के साथ उसको आशीर्वाद डे रही है | और अपने क्लास में बैठे हुए बच्चो को भी मोटीवेट कर रही है वहीँ टीचर ने 1100 रूपये भी अपने छात्र को दिए है |

image 121
Image Credit – Tweeter

दोस्तों इस विडियो को अभी तक करोड़ो लोगों ने देखा है और सभी लोगों ने अपनी-अपनी राय दिया है बाकी इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हलांकि ये भी बताया जा रहा है की ये विडियो पुराने है.

image 122
Image Credit – Tweeter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...