ytytryiu

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान को कौन नहीं जानता एक समय था जब शाहरुख़ खान को रहने के लिए अच्छे घर नहीं थे. लेकिन आज शाहरुख़ खान की घर की कीमत लगभग हजारों करोड़ में होगी जी हाँ दोस्तों उनके घर का नाम है मन्नत आईये जानते है उसके बारे कुछ अनसुनी बातें….

image 73
Image Credit – Instagram

सबसे पहले हमलोग जान लेते है शाहरुख़ खान के बारे में शाहरुख़ खान का जन्म दिल्ली में 2 November 1965 को हुआ था | उनका जन्म एक साधारण परिवार में ही हुआ था लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के दम पर आज जो कामयाबी हाशिल किया है उसकी दीवानी पूरी दुनिया है |

image 75
Image Credit – Instagram

दोस्तों शाहरुख़ खान ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किये है और शःस्रुख खान ने बॉलीवुड में अपना कदम 1992 में दीवाना फिल्म से रखा था उसके बाद शाहरुख़ ने एक से एक सुपरहिट मूवी में काम किये जिसमें बादशाह, दिलवाले, कभी-ख़ुशी कभी-गम जैसे कई ऐसे मूवी है.

image 74
Image Credit – Instagram

शाहरुख़ खान के घर की अन्दर की तस्वीरे

image 97
Image Credit – Instagram

वहीँ अगर हम शाहरुख़ खान के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो शाहरुख़ खान शादीशुदा शख्स है और वो अपना शादी गौरी खान से 1991 इश्वी में ही किये है. इनदोनों के तिन बच्चे भी है दो लड़के और एक लड़का लड़का का नाम आर्यन खान है वहीँ दूसरा लड़का का नाम अब्राम खान है और बेटी का नाम सुहाना खान है.

शाहरुख़ खान बच्चे के साथ

image 72
Image Credit – Instagram
image 76
Image Credit – Instagram

शाहरुख़ खान अपने बंगला मन्नत पे

image 98
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...