ये इलेक्ट्रिक बाइक मात्र 20 पैसे में पहुंचाता है 120 किमी , हो रही है रिकॉर्ड बिक्री, Ola, Ather, TVS, Hero सब पीछे

Hop Electric LEO स्कूटर : जब से इलेक्ट्रिक बाइक लोग खरीदने लगे है तब से कई नई कंपनियां अपना-अपना प्रोडक्ट लेकर शो रूम तक पहुच चुकी है. आज कल तो सभी इलेक्ट्रिक बाइक में ऐसे ऐसे फीचर होते है , जो आज से 5 साल पहले तक नहीं होते है. कॉम्पीटिशन में उपभोक्ता को ही फायेदा होता है.

HOP Mobility कैसी कंपनी है

HOP Mobility नाम की एक नई कंपनी है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है. इस कंपनी के कई प्रोडक्ट है. जैसे LEO, LYF, OXO, Energy Network. इसी में एक प्रोडक्ट है Leo , जो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसकी आज हम बात करने जा रही. Hop Electric LEO एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. बहुत ही मजबूत और देखने में काफी शानदार है.

credit : HOP electric

Hop Electric LEO onroad price

इस स्कूटर को खरीदने के लिए 81,999 रूपये की जरुरत पड़ती है. इसके कुल दो वैरिएंट है. LEO Basic और LEO Extended. HOP LEO Basic का प्राइस 81,999 है और LEO Extended का दाम 95,999 है. कंपनी का दावा है की यह भारत की सबसे बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

Hop Electric LEO की क्या खासियत है.

इसे फुल चार्ज करने में कुल 3 घंटे का वक़्त लगता है. LEO के बैटरी की क्षमता 2.4 Kwh का है. इसके मैक्सिमम रफ़्तार की बात करे तो यह 60 kmph की स्पीड से चल सकती है. इसके मोटर का पॉवर 2500 है. अगर यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज हो गई तो लगभग 125 किमी से भी ज्यादा जा सकती है.