मात्र 21 साल की है पलक तिवारी, खूबसूरती के मामले में कोई नहीं सामने, साड़ी की पल्लू सरकाते ही फैन्स की आंख रह गई खुली

एक कहावत है न की ऊपर वाला जब भी देता , देता छप्पड़ फाड़ कर. यह कहावत श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पर एक दम फिट बैठती है. आपको बता दूँ की श्वेता तिवारी खुद बहुत खुबसूरत है , साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी कोई कम नहीं है. पलक तिवारी की उम्र अभी मात्र 21 वर्ष है. पुरे बॉलीवुड की दिल की धड़कन बन चुकी है.

Image credit : Instagram

कौन है पलक तिवारी

पलक तिवारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक खुबसूरत एक्ट्रेस है. इनकी माँ का नाम श्वेता तिवारी है. इनके पिता का नाम Raja Chaudhary है. श्वेता तिवारी और Raja Chaudhary दोनों टीवी सीरियल के बहुत बड़े स्टार है. दोनों की शादी 1998 में हुई थी. दोनों काफी दिन तक साथ रहे लेकिन साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे.

Image credit : Instagram

पलक तिवारी क्या करती है.

साल 2021 में पलक तिवारी का गाना ” बिजली बिजली ” सुपर हिट हुआ था. इसी गाने से लोगो ने पलक तिवारी को नोटिस किया था. बिजली-बिजली गाना को हार्डी संधू ने बनाया था. यह एक एल्बम सोंग था. इस गाने के मुख्य कलाकार हार्डी संधू थे, साथ ही पलक तिवारी भी हार्डी संधू से अपोजिट थी. इस गाने की IMDb पर 8.4 रेटिंग है.

Image credit : Instagram

पलक तिवारी की तस्वीर

बिजली-बिजली गाना के अलावा पलक ने कई और भी सोंग किये है. जैसे “Mangta Hai Kya” गाना में भी पलक तिवारी धूम मचा चुकी है. इसके अलावा Rosie: The Saffron Chapter गाने में भी धूम मचा चुकी है. ये दोनों गाना साल 2022 में आया था. पलक तिवारी के पास कई फिल्म के भी ऑफर आये थे.

Image credit : Instagram
Image credit : Instagram