IND vs SL: मैच जितने के बाद के एल राहुल ने बताया बल्लेबाजी को लेकर बोले – हाईप्रेशर गेम में मेरा मकसद….

भारतीय टीम श्रीलंका से दूसरा वनडे मुकाबला जीत चुकी है और इस जीत के साथ-साथ टीम इंडिया यह सीरीज भी अपने नाम कर चुकी है | वहीँ दुसरे वनडे मैच जीत के हीरो रहे लोकेश राहुल जिन्होंने 103 बॉल पर नावाद 64 रनों की शानदार पारी खेली जिसके बदौलत टीम इंडिया आसानी से यह मुकाबला जीत गई |

वहीँ के एल राहुल मैच जितने के बाद बड़ा बयान दिया है दरअसल उन्होंने कहा है….

“मेरी टीम को मैच जिताने में मदद करने वाली कोई भी भूमिका मेरा कम्फर्ट जोन है। खेलना ज्यादा जरूरी है, ये मायने नहीं रखता कि आप कौन-से नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे है। जब से मैंने भारतीय टीम में खेलना शुरू किया है, मैं इसके बारे में सोच रहा हूं। मैंने अपने पहले टेस्ट मैच में मैंने नंबर 6. पर खेला, विश्व कप में मैंने नंबर पर 4 और 5 पर खेला है। मैंने वास्तव में अलग-अलग चुनौतियों का सामना किया।”

के एल राहुल (भारतीय क्रिकेटर)

इसके साथ ही के एल राहुल ने आगे कहा की…

”मैं दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं और इससे मुझे विराट या रोहित हर किसी की कप्तानी में मदद मिलती है। मैंने हर भूमिका का लुत्फ उठाया। इससे मुझे खुद को और अपनी बल्लेबाजी को समझने में मदद मिलती है। कंफर्ट जोन से बाहर आने के लिए ये बदलाव होना जरूरी है। क्रिकेट जैसे खेल में आपको सभी चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। टीम जो चाहेगी उसका फैसला आपको स्वीकार करना चाहिए।”

के एल राहुल (भारतीय क्रिकेटर)