India vs SL : रोहित शर्मा की नेतृतव वाली टीम इंडिया श्रीलंका से वनडे सीरीज का लगातार दूसरा मैच जीत चुकी है | और इस मैच में बल्लेबाजी क्रम में सबसे अधिक रन भारत की ओर से लगाये के एल राहुल जिन्होंने जिन्होंने 103 बॉल पर नवाद 64 रनों की शानदार पारी खेली | वहीँ उनका बखूबी साथ निभाये हार्दिक पांड्या ने जिन्होंने 53 बॉल पर 36 रन की लाजवाब पारी खेली |

भारतीय टीम सीरीज का दूसरा वनडे मैच जितने के साथ-साथ यह सीरीज भी अपने नाम कर ली है | वहीँ मैच जितने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात राखी है आईये जानते है क्या कुछ कहा है कप्तान रोहित शर्मा ने….

”ये काफी नजदीकी मुकाबला था। अच्छी बात ये है हमें विनिंग साइड पर खड़े है। टीम की बल्लेबाजी में गहराई है जो इस तरह के मुकाबलों में काम आती है। हां, जिस तरह की बल्लेबाज़ी आज केएल राहुल और हार्दिक ने की वो काबिले तारीफ है।”
”वैसे तो हमें बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत है, लेकिन जरूरी नहीं है कि ऊपर उस कोटी का बल्लेबाज़ रहे। जब आपके मौजूदा बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं तो उसमें दिक्कत नहीं होती। पिच को देखते हुए हम अगले मैच में टीम में बदलाव करने को देख सकते है। अभी हमारे पास एक लंबा सीजन पड़ा है और खिलाड़ियों को फ्रेश रखना भी जरूरी है।’

‘कुलदीप बस आता है और अपना बेस्ट देता हैं। सचमुच हमें खेल में वापस मिला। वे रन-ए बॉल बल्लेबाजी कर रहे थे और कुलदीप जैसा कि हमने अक्सर देखा है, आते हैं और विकेट हासिल करते हैं। एक गेंदबाज के रूप में वो कमाल के है और यह निश्चित रूप से टीम के लिए अचत्छे संकेत है।”

रोहित शर्मा भारतीय कप्तान

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...